धोनी ने जीता इस पाकिस्तानी मॉडल का दिल!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2016 - 04:39 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस इनकी कप्तानी के साथ साथ इनके विनम्र स्वभाव के भी मुरीद है। इसी स्वभाव के कारण इन्हें कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। धोनी के इस अंदाज ने एक पाकिस्तानी मॉडल का दिल जीत  लिया है। 
 
जी हां, मथिरा मोहम्मद नाम की मॉडल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में धोनी की विनम्रता का जिक्र किया और उनके साथ घटी घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जब टीम इंडिया पाकिस्तान टूर पर आई थी तब वह उस होटल में डिनर कर रही थी जिस होटल में दोनों टीमों के खिलाड़ी भी पहुंचे थे। तभी उन स्टार्स क्रिकेटर्स को देखकर वह खुद को रोक न पाएं और ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच गई। 
 
उन्होंने बताया कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने तो उन्हें ऑटोग्राफ दे दिया लेकिन साथ ही कई भड़क भी गए। उन्होंने फटकारते हुए कहा कि इस लड़की में जरा भी तमीज नहीं। कम से कम खाने के वक्त तो डिस्टर्ब न करे। मथिरा ने कहा, ऐसा सुनकर मैं काफी दुखी हो गई थी लेकिन फिर भी एक इंडियन क्रिकेटर ने उन्हें बुलाया और कहा कि हम भी क्रिकेटर हैं। यहां आकर अपनी कैप पर ऑटोग्राफ लो। वह इंडियन क्रिकेटर कोई और नहीं महेंद्र धोनी थे। धोनी ने ना सिर्फ मुझे ऑटोग्राफ दिया, बल्कि कुछ देर बैठकर रिलैक्स होने के लिए भी कहा। बता दें कि  मथिरा अक्सर ही धोनी की तारीफें करने के कारण पाकिस्तान में सुर्खियों में रहती हैँ। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News