SA के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने कहा-भारत के खिलाफ करेंगे अच्छा प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 03:16 PM (IST)

बर्मिंघम: पाकिस्तान के खिलाफ साधारण प्रदर्शन के बावजूद दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने अपनी टीम का समर्थन करते हुए कहा है कि वे भारत के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के अपने महत्वपूर्ण मैच में कुछ विशेष करेंगे।  

दक्षिण अफ्रीका को कल एजबस्टन में पाकिस्तान के खिलाफ डवकर्थ लुईस पद्धति के तहत 19 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा और वे रविवार को भारत के खिलाफ जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जीवंत रखना चाहेंगे।  हार के बावजूद इस मैच में मोर्कल ने शानदार प्रदर्शन किया और 7 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए।  मोर्कल ने कल टीम की हार के बाद कहा कि रविवार को हमारे लिए बड़ा दिन है। भारत को हराने के लिए बड़े टीम प्रयास की जरूरत पड़ेगी। लेकिन हमें अपने उपर विश्वास रखना होगा।

उन्होंने कहा कि हमें आज के मैच को भूलना होगा, इसे औसत मैच की तरह देखना होगा। उम्मीद करते हैं कि रविवार को हम कुछ विशेष कर पाएंगे। मोर्कल विराट कोहली की चुनौती से अच्छी तरह वाकिफ हैं और जब उनसे भारतीय कप्तान के खिलाफ योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा था कि आप लोग मुझे यह बता सकते हैं।

 इस बीच दक्षिण अफ्रीका के कोच रसेल डोमिंगो ने अब तक टूर्नामेंट में नाकाम रहे कप्तान एबी डिविलियर्स का समर्थन करते हुए उम्मीद जताई कि वे भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।  पाकिस्तान के खिलाफ कल डिविलियर्स अपनी 212वीं एकदिवसीय पारी में पहली बार पहली गेंद पर आउट हुए लेकिन डोमिंगो इसे अधिक तवज्जो नहीं दे रहे।  उन्होंने कहा कि सभी पहली गेंद पर आउट हो सकते हैं, उसे इसके लिए 200 मैच लगे। एबी डिविलियर्स को लेकर मुझे कोई चिंता नहीं है।  डोमिंगो ने कहा कि मैं रविवार को उनसे बड़े प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं। वह इस तरह का खिलाड़ी है कि जब टीम को जरूरत होती है जो वह जिम्मेदारी लेता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News