क्रिकेटर मोहम्मद कैफ पर फिर से भड़के यूर्जस, ट्विटर पर किए ऐसे कमेंट्स

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 12:09 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आ जाते है। कभी बेटे के साथ शतरंज खेलने, रक्षाबंधन पर ट्वीट करने और भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। लेकिन बिना किसी डर के अपने विचार सामने रखते है। अब मुस्लिम पुरुषों के महिलाओं को एक साथ 3 बार तलाक सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले को लेकर ट्वीट करके कई मुसलमानों के निशाने में आ गए है। 

इस निर्णय पर मोहम्मद कैफ ने दी प्रतिक्रिया
सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर मुस्लिम समाज के अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। इसी तरह अक्सर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहने वाले मोहम्मद कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। कैफ ने लिखा था कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया जाना चाहिए। ये फैसला मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेगा। मोहम्मद कैफ ने ये भी कहा कि लैंगिक आधार पर समानता के लिए इस फैसले की सख्त जरूरत थी। 


 

यूर्जस ने किए ऐसे कमेंट्स 
कुछ लोगों ने कहा कि मोहम्मद कैफ ने जिस तरह से इस फैसले पर सामने आकर अपनी बात रखी और इसकी तारीफ की और भी सेलिब्रिटीज को सामने आना चाहिए। कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपके विचार हमारा दिल जीत लेते हैं। 

 

 


वहीं कई लोगों ने नाराजगी जताते हुए कैफ को भला-बुरा कहा और कहा कि तुम किस आधार पर लैंगिक समानता की बात कर रहे हो और एक यूर्जर ने कहा कि क्या तुम्हें पता नहीं है कि महिलाओं की भलाई के लिए ही 3 तलाक को बनाया गया था। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें कुरान और इस्लाम का ज्ञान भी देना शुरू कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News