मोहम्मद शमी को भारत में रहने में लगने लगा डर, बोले-पता नहीं कब हमला हो जाए

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी श्रीलंका में टेस्ट सीरीज में खेलने के बाद अपने देश भारत लौट आए हैं और वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। दरअसल, मोहम्मद शमी की पिछले महीने पश्चिम बंगाल के पोद्दारनगर में अपने घर के पास एक शख्स से झगड़ा हो गया था। इसी तहत निवासियों से उनको और उनके परिवार को लगातार धमकी और गालियां मिल रही हैं,जिसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें अपने परिवार को अकेले छोड़ने में डर लगने लगा है।

इस घटना के बाद से शमी विदेशी दौरों पर रहते हुए अपने परिवार वालों के लिए चिंतित रहने लगे हैं। वैसे शमी किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं। लेकिन इस बार तो अपनी सुरक्षा को लेकर ही उन्होंने बयान दे डाला है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने  कहा, यहां रहते हुए मुझे अपने और परिवार के लिए असुरक्षित महसूस होता है। जब मैं बाहर होता हूं तो मैं उन्हें यहां रहने नहीं दे सकता। शमी ने कहा, मेरी पत्नी इस फ्लैट में नहीं रहना चाहती, लेकिन मैं डरपोक नहीं हूं। मैं क्यों भागूं? शमी की शिकायत के बाद पुलिस ने दो  लोगों को गिरफ्तार कर लिया,लेकिन बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच हुई टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी ने सीरीज में शानदार गेंंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए सीरीज में तेज गेंदबाजों की सूची में पहला स्थान था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News