विराट की खराब फार्म पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया यह बयान

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2017 - 04:20 PM (IST)

मुंबई: आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की मौजूदा खराब बल्लेबाजी फार्म के बारे में कहा कि वह लगातार बल्ले से असफल रहने के कारण हताश से दिख रहे हैं।   

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों में रन बनाने के लिए जूझते दिख रहे हैं। वह पिछली चार पारियों एक भी बार बड़ा स्कोर करने में सफल नहीं रहे हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में शून्य ,13,12 और 15 रन बनाये हैं। हालांकि उनकी खराब फार्म ने उनकी कप्तानी को प्रभावित नहीं किया है। भारत दूसरा टैस्ट मैच जीतकर मेहमान टीम से 1-1 की बराबरी पर है।   

पूर्व तेज गेंदबाज जॉनसन ने कहा कि निश्चित रूप से विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं। उनकी मैदान पर प्रतिबद्धता सराहनीय है। वह अब भी मैदान पर आक्रामक हैं लेकिन लगातार रन बनाने में असफल रहने से वह कहीं न कहीं हताश दिख रहे हैं। उनकी लाख कोशिशों के बाद भी उनसे रन नहीं बन पा रहे हैं।  मैदान पर दोनों टीमों के कप्तानों के बीच पिछले मैच में तनातनी के बारे में जानसन ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। इस पेशेवर स्तर पर भी खेलते हुए हम अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और भावुकता वश कभी कभी खिलाड़ी अपनी सीमा लांघ जाते हैं। खेल को खेल भावना से ही खेलना चाहिए और खिलाड़ियों को निश्चित रूप से अपनी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News