चोटिल होने के कारण राओनिक भी यूएस ओपन से हटे

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 02:58 PM (IST)

न्यूयार्कः वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के शुरू होने के दिन जैसे जैसे नकादीक आ रहे हैं इससे हटने वाले स्टार खिलाड़ियों की सूची भी लंबी होती जा रही है जिसमें एक और नाम विश्व के 11वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के मिलोस राओनिक का जुड़ गया है। राओनिक को कलाई में चोट है और वह इस कारण 28 अगस्त से 10 सितंबर तक न्यूयार्क में होने वाले यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हट गये हैं। राओनिक ने हालांकि अगले वर्ष टूर्नामेंट में वापसी का भरोसा दिया है। 

कनाडाई खिलाड़ी से पहले सर्बिया के नोवाक जोकोविच, स्विटजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका और जापान के केई निशिकोरी भी चोटों के कारण टूर्नामेंट से हट गये हैं।  महिलाओं में पूर्व नंबर एक और घरेलू खिलाड़ी सेरेना विलियम्स गर्भवती होने के कारण नहीं खेल रही हैं तो विक्टोरिया अजारेंका ने भी अपने बच्चे की कस्टडी के केस के कारण हाल ही में यूएस ओपन से हटने की घोषणा की थी।  

विश्व के 11वें नंबर के खिलाड़ी राओनिक इस महीने मांट्रियल कप में खेले थे लेकिन वह दूसरे राउंड में ही हार गये थे। इसके बाद वह सिनसिनाटी ओपन से हट गये थे। राओनिक ने कहा कि मैंने यूएस ओपन के लिये रिहैबिलिटेशन के दौरान काफी मेहनत की थी लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है और मैं टूर्नामेंट से हट रहा हूं।  राओनिक ने इंस्टाग्राम पर कहा कि मेरे मन में यूएस ओपन के लिये बहुत सम्मान है। मेरे साथी खिलाड़ी ड्रा में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन मैं जानता हूं कि चोट के कारण मैं यहां अपना संपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर सकूंगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News