एशेज में रांची जैसा प्रदर्शन दोहराना चाहता हूं: मैक्सवेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 09:29 PM (IST)

हैदराबाद: आस्ट्रेलियाई आलराउंडर और आईपीएल 10 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एशेज टेस्ट सीरीज में रांची टेस्ट जैसा प्रदर्शन दोहराना चाहते हैं। भारत के खिलाफ पिछले महीने रांची टेस्ट में मैक्सवेल ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा था। उन्होंने रांची में 104 रन बनाने के अलावा धर्मशाला में हुए चौथे टेस्ट में भी 45 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।   

मैक्सवेल ने कहा कि मैं एशेज में खेलने के लिए पूरी तरह आशान्वित हूं लेकिन मैं यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि टीम प्रबंधन मुझे अंतिम एकादश में शामिल करने के बारे में क्या फैसला लेेंगे। एशेज के मैचों का आयोजन तेज गेंदबाजों के लिये मददगार विकेटों पर होगा, ऐसे में मैं यह निश्चित तौर पर नहीं कह सकता कि अंतिम एकादश में मेरे खेलने के कितने अवसर होंगे।  

आस्ट्रेलिया के लिए अब तक पांच टेस्ट मैच खेल चुके मैक्सवेल ने कहा कि यदि मुझे गाबा में होने वाले पहले टेस्ट में खेलने का मौका मिलता है तो मेरी कोशिश रांची टेस्ट के प्रदर्शन को दोहराने की होगी। मुझे करियर में ज्यादा टेस्ट खेलने के अवसर नहीं मिले हैं लेकिन यदि मुझे घरेलू जमीन पर टेस्ट खेलने का अवसर मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।

भाषा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News