भारत के स्‍वतंत्रता दिवस पर मैथ्‍यू हेडन ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

Wednesday, Aug 16, 2017 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्लीः आॅस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का भारत के प्रति कितना लगाव है, इस बात का अंदाजा उनके द्वारा किए गए ट्वीट के जरिए लगाया जा सकता हैै। मंगलवार को भारतवासियों ने 70वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस माैके पर हेडन ने एक दिल छू लेने वाला ट्वीट करते हुए भारत को बधाई दी। 

उन्होंने ट्वीट करते लिखा कि सभी के दिलों पर राज करने वाला भारत से ही है। जिसका नाम पंजाब, सिंध, गुजरात, मराठा द्रविड़, ओडिशा और बंगाल के दिल में बसता है। जिसका नाम हिमालय की वादियों में गूंजता है। गंगा-यमुना नदियों के पानी में उसका नाम बहता है। हिंद महासागर की लहरों में उसका नाम चमकता है। इस तरह से राष्ट्रगान की लाइन्स के सहारे उन्होंने ये बता दिया है कि उन्हें सिर्फ इनकी जानकारी ही नहीं है बल्कि इनका असली अर्थ भी वो समझते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि इसका आशीर्वाद सभी पर बना रहे और ये सभी की रक्षा करे। सभी को खुशियां और शांति दे। सिर्फ अभी ही नहीं हमेशा ही भारत इस तरह रहे।

लुंगी में नजर आए थे हेडन
हाल ही में मैथ्यू हेडन तमिलनाडु प्रीमियर लीग के उद्घाटन से पहले तमिलनाडु में नजर आए। लीग के एक कार्यक्रम के दौरान अलग अंदाज में दिखे। मैथ्य यहां एक कार्यक्रम के दौरान लुंगी पहनकर लाठी चलाते हुए नजर आए। साथ ही उन्होंने लुंगी पहनकर मैदान में धोनी के साथ क्रिकेट खेला था। हेडन को इस अंदाज में देख क्रिकेट फैंस काफी खुश दिखे। 

Advertising