लेटेस्ट फोटोज में पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं शारापोवा

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2017 - 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली: अपनी मेहनत और लगन से कॅरियर की ऊंचाइयों को छूने वाली रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा की डोपिंग विवाद के कारण टैनिस टूर्नामैंट से बाहर चल रही हैं, लेकिन इन पर लगा बैन जल्द ही खत्म होने वाला है। 

हाल ही में हवाई बीच पर एन्जॉय करने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। शारापोवा अपनी लेटेस्ट फोटोज में पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। मारिया शारापोवा ने कहा कि वह अपने डोपिंग प्रतिबंध के दौरान बुरा महसूस नहीं कर रही थीं बल्कि उन्होंने अपना समय हार्वर्ड में पढ़ाई करने, किताब लिखने और मुक्केबाजी सीखने में बिताया।   

शारापोवा ने रूस के चैट शो के दौरान कहा कि उन्होंने अपने फिटनेस कार्यक्रम के अंतर्गत मुक्केबाजी सीखने का लुत्फ उठाया। शारापोवा 26 अप्रैल को स्टुटगार्ट क्लेकोर्ट टूर्नामैंट से वापसी करेंगी, तब तक उनका प्रतिबंध पूरा हो जाएगा जो पहले 2 साल का था लेकिन उसे 15 महीने का घटा दिया गया था। वह अपने 30वें जन्मदिन के 7 दिन बाद वापसी करेंगी। इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि मैंने मुक्केबाजी पर हाथ आजमाए ताकि मैं खुद को अच्छी फिटनेस में रख सकूं। यह शानदार था क्योंकि इससे मैं उन कुछ लोगों के बारे में सोच कर मुक्केबाजी कर सकी, जिन्हें मैं हिट करना चाहती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News