EPL में मैनचेस्टर यूनाईटेड की टीम सर्वश्रेष्ठ: गिग्स

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 09:00 PM (IST)

मुंबई: स्टार फुटबॉल रेयान गिग्स ने अपने पूर्व क्लब मैनचेस्टर यूनाईटेड का पूरा समर्थन करते हुए आज यहां कहा कि वह इस साल इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के प्रतिष्ठित खिताब के लिए उनके पूर्व क्लब और मैनचेस्टर सिटी के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद है। मैनचेस्टर यूनाईटेड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गिग्स ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस सत्र में फैसला मैनचेस्टर यूनाईटेड और मैनचेस्टर सिटी के बीच होगा और ऐसा खिलाडिय़ों से अनुबंध के कारण है। यह (मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप) गुआॢडओला और (मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर जोस) मोरिन्हो का दूसरा सत्र है।

उनके पास सर्वश्रेष्ठ टीमें हैं। सिटी के पास काफी अच्छे आक्रामक खिलाड़ी हैं जो संभवत: लीग में सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन यूनाईटेड की टीम सर्वश्रेष्ठ है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘उनके पास लीग की सर्वश्रेष्ठ टीम है, यूरोप में और चोटों तथा निलंबन से निपटने के लिए।’’ गिग्स ने साथ ही कहा कि टोटेनहैम को वेमब्ले में घरेलू मैच खेलने का नुकसान हो सकता है जबकि चेल्सी सिटी या यूनाईटेड की तरह अनुबंध नहीं कर पाई।

उन्होंने साथ ही कहा कि उन्हें नहीं लगता कि लीवरपूल के पास ऐसे गोलकीपर या डिफेंडर हैं जो प्रीमियर लीग का खिताब जीत सकते हैं। आज रात शुरू हो रहे प्रीमियर फुटसाल के दूसरे सत्र में क्रिस्टल मुंबई वारियर्स की अगुआई करने के लिए गिग्स शहर में आए हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News