मैनचेस्टर स्ट्राइकर सर्जियो हुए कार दुर्घटना का शिकार

Friday, Sep 29, 2017 - 03:59 PM (IST)

एम्सटर्डम: मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर अर्जेंटीना के सर्जियो एगुएरो हॉलैंड में कार दुर्घटना का शिकार हो गए हैं और उन्हें काफी चोटें भी लगी हैं। सर्जियो वापिस ब्रिटेन लौट रहे थे जहां उन्हें प्रीमियर लीग मैचों में टीम का हिस्सा बनना था। क्लब ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा एगुएरो की जांच टीम डाक्टर करेंगे जो गुरूवार को दुघर्टनाग्रस्त हो गये। वह छुट्टी मनाने के लिए हालैंड गए हुए थे। इस हादसे में उन्हें चोटे भी लगी हैं। 29 वर्षीय सर्जिया को शुक्रवार सुबह तक मैनचेस्टर लौटना था जहां शनिवार को वह चेल्सी के खिलाफ सिटी प्रीमियर लीग मैच में टीम का हिस्सा बनने वाले थे।

इस बीच एम्सटर्डम के पुलिस प्रवक्ता फ्रांस जुइडेरहोक ने बताया कि यह घटना शहर में करीब 11 बजे हुई जब वह टैक्सी जिसमें फुटबालर मौजूद थे लैम्प पोस्ट से जा टकराई। टैक्सी में इस दौरान दो और यात्री मौजूद थे लेकिन उनकी पहचान गुप्त रखी गयी है।  पुलिस ने बताया कि इस हादसे में अन्य कोई गाड़ी शामिल नहीं थी।

लेकिन उन्होंने पुष्टि की है कि कैब में सर्जियो सहित तीन यात्री मौजूद थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आयी हैं। यह घटना डी बोएलेलान सड़क पर हुई है।  इंग्लिश क्लब में अर्जेंटीना के स्ट्राइकर अपने 187 मैचों में 128 गोल कर चुके हैं।

Advertising