शानदार पारी की बदौलत कृणाल पंड्या चुने गए मैन ऑफ द मैच

punjabkesari.in Monday, May 16, 2016 - 02:02 AM (IST)

विशाखापट्टनम: कृणाल पंड्या के आलराउंड खेल और जसप्रीत बुमराह की धारदार गेंदबाजी से मुंबई इंडियन्स ने आज यहां दिल्ली डेयरडेविल्स को खेल के हर विभाग में बौना साबित करके 80 रन की दमदार जीत दर्ज की और नौवें इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा। तीसरे नंबर पर उतरे कृणाल ने केवल 37 गेंदों पर सात चौकों और छह दर्शनीय छक्कों की मदद से 86 रन बनाये। शानदार पारी की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

 
इस बीच उन्होंने मार्टिन गुप्टिल 42 गेंदों पर 48 रन के साथ दूसरे विकेट के लिये 8.2 ओवर में 98 रन की साझेदारी की। कप्तान रोहित शर्मा 21 गेंदों पर 31 रन ने इससे पहले टीम को अच्छी शुरूआत दिलायी थी जबकि आखिर में जोस बटलर नाबाद 18 और अंबाती रायुडु नाबाद 13 ने 13 गेंदों पर 32 रन जोड़े जिससे मुंबई ने चार विकेट पर 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।  
 
बड़े लक्ष्य के सामने दिल्ली की टीम शुरू में ही दबाव में आ गयी और आखिर में उसकी टीम 19.1 ओवर में 126 रन पर ढेर हो गयी। उसके तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें से क्विंटन डिकाक ने सर्वाधिक 40 रन बनाये लेकिन वह फिर से अंपायर के गलत फैसले का शिकार बने। बुमराह ने 13 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि पंड्या ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 15 रन देकर दो विकेट हासिल किये। मुंबई के लिये यह मैच करो या मरो जैसा था लेकिन उसने इसमें बड़ी जीत से प्लेआफ की अपनी उम्मीदों को बनाये रखा। मुंबई के अब 13 मैचों में 14 अंक हो गये हैं और वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर आ गया है। डेयरडेविल्स के अब 11 मैचों में 12 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर खिसक गया है। उसे आगे बढऩे के लिये बाकी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News