मलिंगा का चाैंकाने वाला सच आया सामने, जानकर रह जाएंगे हैरान

Saturday, Sep 02, 2017 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्लीः तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे सफल गेंदबाज हैं। माैजूदा समय में वह भारत के खिलाफ चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में एक कप्तान की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं। उन्हें चाैथे आैर पांचवें वनडे के लिए कप्तानी साैंपी गई। इस गेंदबाज को लेकर एक ऐसा सच सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

10 साल से नहीं गए अपने घर
हाल ही में उनके माता-पिता ने दिए एक इंटरव्यू के दाैरान खुलासा किया कि उनका बेटा पिछले 10 सालों से घर में नहीं आया। उन्होंने कहा है कि उसकी लाइफ काफी व्यस्त हो गई है, जिसक कारण वह कोलंबो में ही रहना पसंद करता है। उन्हें शहर का शोर-शराबा बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वे पुश्तैनी घर में ही रहते हैं और अपने गार्डन की देखभाल करते हुए अपना वक्त बिताते हैं। जब भी अपने बेटे की याद आती है या उससे मिलना होता है तो वो खुद ही शहर होकर आ जाते हैं।

कपड़े सिलकर करते हैं गुजारा
उनके माता-पिता गाले शहर के पास स्थित रथगामा में रहते हैं, जो कि उनका पुश्तैनी गांव है। लसिथ मलिंगा की मां का नाम स्वर्णा है, जो कि पहले बैंक कर्मचारी रही हैं। हालांकि अब वो ये नौकरी नहीं करतीं और घर में ही रहकर कपड़े सिलकर गुजारा करते हैं। उनका कहना है कि इससे टाइम पास भी हो जाता है और मन भी लगा रहता है।

Advertising