1 रन से दिल तोड़ देनी वाली हार पर धोनी ने दी सफाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 01:31 PM (IST)

फ्लोरिडा: टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने वैस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज के पहले मैच में बेहद रोमांचक मुकाबले में एक रन से हार पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि मैच में अंतिम गेंद पर उनकी शॉट को लेकर सोच सही थी लेकिन इस पर सही तरीके से अमल नहीं कर पाए। धोनी ने मुकाबले के बाद कहा कि दोनों ही टीमों ने जबरदस्त खेल दिखाया और प्रशंसक इससे अच्छी बल्लेबाजी की अपेक्षा नहीं कर सकते। अंतिम गेंद पर शॉट को लेकर उनकी सोच सही थी लेकिन इस पर सही तरीके से अमल नहीं कर पाए। 
 
गौरतलब है कि आखिरी गेंद पर धोनी के आउट होती ही टीम इंडिया एक रन से मैच हार गई। भारतीय कप्तान ने कहा कि मुकाबले में बहुत सी चीजे हमारे पक्ष में नहीं रहीं। हमारे गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए जो अंत में हम पर भारी पड़े। 250 के आस पास का स्कोर पीछा करने के लिहाज से कतई आसान नहीं कहा जा सकता लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने शानदार तरीके से पीछा किया। हम हमेशा मुकाबले में रहे। हालांकि अंत में जीत हासिल न कर पाना जरूर निराशाजनक रहा।
 
धोनी ने मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले केएल राहुल की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि राहुल ने पूरी पारी में असाधारण बल्लेबाजी की। उन्होंने शानदार शतक जड़ टीम को मुकाबले में बनाए रखा। उनके अलावा टीम के दूसरे बल्लेबाज भी शानदार थे। हम दूसरे मैच में वापसी की कोशिश करेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News