IPL9: जर्सी मिलते ही ख्वाजा ने दी धोनी की टीम छोड़ने की ''धमकी''!

punjabkesari.in Friday, May 06, 2016 - 10:11 AM (IST)

नई दिल्ली: विश्वसनीय बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे की नाबाद 63 रन की संयमित पारी और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के तूफानी 27 रनों की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स का विजय रथ यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में गुरुवार को आईपीएल-9 मुकाबले में सात विकेट की जीत के साथ थाम लिया, लेकिन आईपीएल में पुणे के लिए डेब्यू करने वाले उस्मान ख्वाजा ने एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया।
 
दरअसल, इस मुकाबले से पहले ख्वाजा ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम की जर्सी के साथ एक ट्वीट में लिखा कि पुणे की टीम ''ख्वाजा'' के खेलने आने की उम्मीद कर रहे हैं, अच्छा है मैं वापस लौट जाऊं। जी हां, ख्वाजा ने ये सब मजाक के तौर पर लिखा था। 
 
ख्वाजा की जर्सी पर एक टाइपिंग एरर हुआ और अंग्रेजी में उनके नाम की स्पेलिंग से अंग्रेजी का ''ए'' शब्द छूट गया। जिस वजह से उस्मान ''ख्वाजा'' का नाम जर्सी पर ''ख्वजा'' हो गया। ख्वाजा के इस ट्वीट के बाद तुरंत सनराइज़र्स हैदाराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने ट्वीट कर कहा, आईपीएल में तुम्हारा स्वागत है दोस्त(उस्मान ख्वाजा), और 100 नंबर जर्सी के लेकर चिंता? वैसे ये नया नाम ''ख्वजा'' काफी कूल है। जिसके बाद ख्वाजा ने वार्नर को रिप्लाई करते हुए लिखा कि वैसे इस गलती का पॉज़ीटिव साइड दिखाने के लिए शुक्रिया। जबकि मेरे बाकी सभी नंबर किसी न किसी खिलाड़ी को मिल गए हैं।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News