देखिए Video, जब मैच में धोनी को आया केदार यादव पर गुस्सा

Monday, Sep 18, 2017 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके कूल व्यवहार के वजह से कैप्टन कूल कहा जाता है, क्यों कि धोनी को बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए। 

धोनी को केदार यादव पर आया गुस्सा
भारत की शुरुआती खराब को देखकर ऐसा लग रहा था कि अब टीम इंडिया कुछ खास स्कोर नहीं बना पाएंगे और अॉस्ट्रेलिया के जीत के राह आसान हो गए है, लेकिन हार्दिक पांड्या और धोनी की धमाकेदार बल्लेबाजी ने स्कोर को मजबूत किया। इस दौरान मैच के 22वें ओवर में कुछ अलग ही देखने को मिला जिसमें धोनी अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव को घूरते नजर आए। 

 

जानिए, धोनी के गुस्से की वजह
22वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने धोनी को गेंद डाली। उन्होंने उसे कवर्स और पॉइंट की दिशा में खेल दिया और तुरंत रन लेने के लिए दौड़े। इस मैच से डेब्यू कर चुके हिल्टन कार्टराइट ने गेंद पकड़कर स्टंप्स की ओर फेंक दी। उस वक्त धोनी आधी क्रीज तक आ चुके थे, लेकिन जाधव ने उन्हें मना कर दिया। धोनी को तुरंत लौटना पड़ा। कार्टराइट ने जो गेंद फेंकी थी, अगर वह स्टंप्स पर लग जाती तो धोनी का रन आउट होना पक्का था। इस ओवर थ्रो के जरिए धोनी ने सिंगल पूरा किया,लेकिन जब वह दूसरी साइड पहुंचे थे तो उन्होंने केदार जाधव को घूरकर देखा और फिर अपना सिर हिलाया। इससे साफ पता चल रहा था कि धोनी केदार जाधव के रवैये के खुश नहीं थे।

 

 

Advertising