धोनी की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस भेजकर मांगा जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jul 29, 2017 - 11:13 AM (IST)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दो फ़िटनेस ब्रांड का प्रचार करके मुश्किल में बढ़ गए है। धोनी पर आरोप है कि उनका स्पोर्ट्सफ़िस के साथ अनुबंध था लेकिन फिर भी उन्होंने दूसरे फ़िटनेस ब्रांड फ़िट7 का प्रचार किया। इस वजह से उन्हें दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है।

फ़िट7 ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर धोनी पर दूसरे फिटनेस ब्रांड का प्रचार करने से रोक लगाने को कहा था।  धोनी का स्पोर्ट्सफ़िट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड (SWPL) के साथ अनुबंध है। कोर्ट ने SWPL, इसके डायरेक्टर से जवाब मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 13 सितंबर को होगी।

SWPL में 33% की भागीदारी रखने वाले विकास अरोड़ा ने अपनी अपील में कहा कि कंपनी के डायरेक्टर धोनी के ख़िलाफ़ नहीं जाना चाहते हालंकि उन्होंने अनुबंध तोड़ा है। SWPL के डायरेक्टरों में से एक संजय पांडे के अनुसार- “अरोड़ा की अपील में गंभीरता नहीं है और ये बेबुनियाद है। यहां तक कि हाई कोर्ट ने भी अपली की वैद्धता पर सवाल उठाया है।” पांडे का आरोप है कि ये धोनी को बदनाम करने की कोशिश है। पांडे ने कहा कि  कंपनी का मौजूदा मैनेजमेंट विकास अरोड़ा और उनके साथियों की वजह से हुए भारी नुकसान की भरपाई की कोशिश कर रहा है। इन्होंने कंपी में करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News