वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम में रोने लगे धोनी, Video Viral

Tuesday, Jul 04, 2017 - 11:46 AM (IST)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलने गई टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। हाल ही में चौथे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि टीम इंडिया खिलाड़ी भी काफी निराश लगे, यहां तक हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के आखों में आसूं आ गए। 

इस हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैच के बाद जब भारतीय टीम, वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे। तभी धोनी ड्रेसिंग रूम में काफी दुखी होकर बैठे थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धोनी इस हार से इतने हताश थे कि उनके आंसू तक आ गए।  धोनी ने चौथे वनडे मैच में 114 गेंदों में सिर्फ 54 रनों की पारी खेली थी और लोग इस बेहद धीमी पारी को भारत की हार के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। 
 


गौरतलब है कि  वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 189 रन बनाए थे और भारत के सामने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में भारत की पूरी टीम 49.4 ओवरों में सिर्फ 178 रनों पर सिमट गई और मुकाबले को 11 रनों से हार गई। 5 मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है। भारत को अगर सीरीज जीतनी है तो उन्हें फाइनल मैच हर हाल में जीतना होगा।

 

Advertising