52 . 4 ओवर में 20 विकेट गिरने के बाद धोनी ने की इस शख्स से मुलाकात

Thursday, Mar 02, 2017 - 09:36 AM (IST)

कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कम स्कोर वाले मैच में झारखंड के सौराष्ट्र पर 42 रन की जीत दर्ज करने के बाद ईडन गार्डन्स के क्यूरेटर सुजान मुखर्जी को बेहद अधिक सीम मूवमेंट के बारे में बात की।  झारखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 27.3 ओवर में 125 रन ही बना सकी लेकिन धोनी की टीम ने सौराष्ट्र को 25.1 ओवर में 83 रन पर समेटकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। 

सौराष्ट्र के खिलाफ खेले गए इस मैच में 52.4 ओवर के बीच 20 विकेट गिरे और धौनी इससे थोड़ा खफा नजर आए। इसलिए धोनी ने मैच खत्म होने के बाद मुखर्जी से मुलाकात की और लगभग 5 मिनट तक उनसे बात की।  बंगाल क्रिकेट संघ के पूर्व संयुक्त सचिव मुखर्जी ने हालांकि कहा कि इस चर्चा को अधिक तूल नहीं दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हां, उसने कहा कि विकेट काफी सीम कर रहा था लेकिन वह शिकायत करने नहीं आया था। यहां तक कि मैं भी विकेट को लेकर खुश नहीं था। मुझे भी लगा कि गेंद अधिक मूव और स्विंग कर रही थी। मुखर्जी ने कहा कि वह मुझसे मिलने आया था क्योंकि अंडर 19 क्रिकेट के दौरान मैं पूर्व क्षेत्र में उसका कोच था। उसके पिछले मैच के दौरान मैं यहां नहीं था इसलिए वह मुझे मिलने आया। पिच पर असमान उछाल के कारण दोनों टीमों के तीन-तीन बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंच पाए। झारखंड के इशान किशन मैच में अर्धशतक जडऩे वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे। 

Advertising