अर्जेंटीनी फैंस ने मेस्सी से राष्ट्रीय टीम में वापसी का किया आग्रह

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2016 - 03:52 PM (IST)

ब्यूनस आयर्स: लियोनल मेस्सी के सैकड़ों प्रशंसक बारिश के बावजूद अर्जेंटीना की राजधानी में एकत्रित हुए, जहां उन्होंने रैली में इस फुटबाल स्टार से राष्ट्रीय टीम में वापसी करने की गुजारिश की गई।  मेस्सी ने पिछले हफ्ते अमेरिका में कोपा अमरीका फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल में चिली से पेनल्टी शूटआउट में हारने के बाद अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम छोडऩे का फैसला किया था।   
 
सोशल मीडिया पर लोग मेस्सी के समर्थन में हैं जबकि खेल हस्तियों, कलाकारों और राजनेताओं ने इस फुटबाल स्टार से टीम में वापसी का आग्रह किया है। शहर में लगे बिलबोर्ड और साइनबोर्ड उन्हें टीम में वापसी का आग्रह कर रहे हैं। ठंड और बारिश के कारण शहर में सैकड़ों प्रशंसक ही मौजूद रहे जबकि यहां हजारों लोगों के इकट्ठा होने की उम्मीद थी। तेरह वर्ष की उम्र में बार्सिलोना से जुडऩे वाले मेस्सी को अर्जेंटीना में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा क्योंकि वह देश को कोई भी बड़ा खिताब नहीं दिला सके हैं जबकि बार्सिलोना को उन्होंने कई सफलताएं दिलाई हैं।   
 
ब्यूनस आयर्स में रैली के दौरान एक प्रशंसक हर्नान सांचेज ने कहा कि मेस्सी इतिहास का, अर्जेंटीना और अंतरराष्ट्रीय फुटबाल, का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। मुझे नहीं लगता कि हमें अगले हजारों वर्षों में उस जैसा कोई अन्य देखने को मिलेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News