महान फुटबाॅलर खिलाड़ी मेस्सी ने बचपन की दोस्त से रचाई शादी

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 01:15 PM (IST)

रोसेरियो : दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी लियोनल मेस्सी ने अर्जेन्टीना के अपने गृहनगर रोसेरियो में आज अपनी बचपन की दोस्त एंटोनेला रोकुजो से विवाह किया जिसके साक्षी फुटबालर और पाक गायिका शकीरा सहित ढेरों सेलीब्रिटी बने जो "शताब्दी के सबसे बड़े विवाह" के लिए मौजूद थे।  कल निजी समारोह के बाद होटल और कसीनो परिसर में सैकड़ों मीडियाकर्मियों के सामने रेड कारपेट पर चलते हुए यह जोड़ा काफी खुश लग रहा था। एंटोनेला ने इस दौरान स्पेन की डिजाइनर रोसा क्लारा द्वारा डिजाइन किया हुआ जलपरी जैसा गाउन पहना था।  

शकीरा अपने पति और मेस्सी के टीम के साथी गेरार्ड पिक के साथ विवाह समारोह में पहुंची थी। लगभग 260 मेहमानों में मेस्सी के बार्सीलोना टीम के साथी नेमार और लुइ सुआरेज भी मौजूद थे।  

अर्जेन्टीना की मीडिया ने रोसेरियो में 30 साल के मेस्सी और 29 साल की एंटोनेला के विवाह को शताब्दी की सबसे बड़ी शादी करार दिया। मेस्सी और एंटोनेला नौ बरस की उम्र में पहली बार रोसेरियो में ही मिले थे।  पूर्व में बार्सीलोना और अब चेल्सी के स्टार सेस्क फाब्रेगास के अलावा अर्जेन्टीना और मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियों एगुएरो भी इस दौरान मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News