भारत के पास चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने का अच्छा मौका: ब्रेट ली

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 03:35 PM (IST)

मुंबई: आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि संतुलित टीम के कारण विराट कोहली की अगुआई वाले भारत के पास मौजूदा चैम्पियंस ट्राफी जीतने का अच्छा मौका है। यहां एक सामाजिक कार्यक्रम के इतर ली ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह अब तक काफी अच्छा टूर्नामेंट रहा है। और मैंने भारत को कुछ काफी अच्छा क्रिकेट खेलते हुए देखने का लुत्फ उठाया। भारत के पास अच्छा मौका है और मैं अपने देश आस्ट्रेलिया का भी समर्थन (चैपियंस ट्राफी जीतने के लिए) करना चाहता हूं।’’  

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने (भारत ने) कुछ दिन पहले (चार जून का) पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। उनसे पास सही टीम है और गंेदबाजी तथा बल्लेबाजी में अच्छा संतुलन है। मैं उन्हें टूर्नामेंट में काफी आगे जाते हुए देखता हूं।’’  भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 124 रन से हराया था और आज श्रीलंका के खिलाफ जीत उसे सेमीफाइनल में जगह दिला देगी।

दूसरी तरफ ग्रुप ए में मौजूदा ऑस्ट्रेलिया के दोनों मैच बारिश की ोंट चढ़ गए और टीम अभी दूसरे स्थान पर चल रही है।  ली ने कहा, ‘‘दो मैच धुल गए, एक न्यूजीलैंड के खिलाफ और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ यह आस्ट्रेलिया के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन वह अच्छे ग्रुप में हैं।’’ आस्ट्रेलिया को अब सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिए अपने अंतिम ग्रुप मैच में 10 जून को इंग्लैंड को हराना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News