पेस-सा ने शीर्ष वरीय जोड़ी को बाहर किया

Wednesday, Jan 11, 2017 - 06:15 PM (IST)

आकलैंड: भारतीय खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार आंद्रे सा ने आज यहां एएसबी क्लासिक में ट्रीट हुए और मैक्स मिर्नयी की शीर्ष वरीय जोड़ी को हराकर उलटफेर करते हुए एक साथ अपनी पहली जीत दर्ज की। दोनों ने इसी सत्र में एक दूसरे के साथ जोड़ी बनायी है। गैरवरीयता प्राप्त पेस और उनके ब्राजीली साथी ने शीर्ष वरीय जोड़ी को एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6-3 से शिकस्त देकर 508,360 डालर ईनामी राशि के हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।   

पेस और सा की जोड़ी चेन्नई आेपन के पहले दौर में उप विजेता बनी पूरव राजा और दिविज शरण की जोड़ी से हार गए थे। उन्होंने एक बार अपनी सर्विस गंवायी और दो बार अपने प्रतिद्वंद्वियों की सर्विसत तोड़ी। अब उनकी भिड़ंत मार्कस डेनियल और मार्सेलो डेलोलिनर की वाइल्डकार्डधारी जोड़ी से होगी।   

डेनियल के उस न्यूजीलैंड टीम में शामिल होने की पूरी उम्मीद है जो फरवरी में एशिया आेसनिया ग्रुप एक मुकाबले के लिये भारत आयेगी, जिससे पेस को अपने इस प्रतिद्वंद्वी की चुनौती देखने का मौका मिल जाएगा क्योंकि दोनों युगल मैच में एक दूसरे के आमने सामने होंगे। इस बीच डब्ल्यूटीए एपिया अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय सानिया मिर्जा और बारबोरा स्ट्राइकोवा ने वाइल्डकार्ड से प्रवेश करने वाली मैडिसन ब्रेंगले और अरिना रोदियोनोवा की जोड़ी पर 6-3, 6-4 से जीत दर्ज की। 

Advertising