पेस ने जाहिर की नाराजगी, बोले- नहीं रखना था तो एक फोन कॉल कर देते

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 08:00 PM (IST)

बेंगलुरू: भारतीय डेविस कप टीम से बाहर किये गये अनुभवी खिलाड़ी लिएंडर पेस इस फैसले से खासे नाराज हैं और उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें नहीं रखा जाना था तो एक फोन कॉल कर देनी चाहिए थी। पेस को उज्बेकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले डेविस कप एशिया ओसनिया जोन ग्रुप एक के दूसरे दौर के मुकाबले के लिये आज घोषित भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया। पेस ने उन्हें टीम से बाहर करने के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति के फैसले को तो स्वीकार कर लिया लेकिन इस पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया भी दी।  

देश सेवा के लिए जरुरत है या नहीं
उन्हें बाहर किए जाने के बारे में पूछने पर 43 वर्षीय पेस ने इस फैसले को बकवास करार देते हुए कहा कि एक मामूली फोन कॉल से ही सारी बात हो जाती कि देश सेवा के लिये मेरी जरूरत है या नहीं। मुझे मैक्सिको से यहां बुलाया गया और फिर टीम से हटा दिया गया। मैं देश प्रेम के लिये आधी दुनिया का सफर तय कर यहां आया। यदि मुझे फोन पर ही बता दिया जाता तो मैं टूर पर खेलता और अपनी रैंकिंग तथा कॅरियर सुधारता। 

मेरे जज्बे को कोई रोक नहीं सकता
देश के सबसे सफल डेविस कप खिलाड़ी पेस ने साथ ही कहा कि तिरंगे, देश और अपने देशवासियों के लिये मेरा प्यार और प्रतिबद्धता अथाह है। मैं देश के लिये डेविस कप में और खेलकर गौरव लाना चाहता हूं। मेरे इस जज्बे को कोई रोक नहीं सकता है। मैं कड़ी मेहनत करूंगा और फिर टीम में वापसी करूंगा। मैं डेविस कप मुकाबले खेलना चाहता हूं, चाहे मुझे शामिल किया जाये या न किया जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News