चोटिल परेरा का होगा रेडियोग्राफिक टेस्ट

Saturday, Jun 10, 2017 - 10:58 AM (IST)

लंदन: भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी अहम मुकाबले में हैमस्ट्रिंग की चोट खाकर बीच में रिटायर्ड हर्ट होने वाले श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल परेरा का रेडियोग्राफिक टेस्ट किया जाएगा और इसके बाद ही उनकी चोट की गंभीरता के बारे में पता चल पाएगा। 

कुशल को टीम इंडिया के खिलाफ बेहद अहम मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी। वह दर्द के बावजूद काफी देर तक बल्लेबाजी करते रहे और बाद में रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। कुशल ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी और 44 गेंदों पर 47 रन बनाए थे।   

श्रीलंका टीम प्रबंधन ने शुक्रवार को कुशल के रेडियोग्राफिक परीक्षण की पुष्टि करते हुए कहा कि इसके नतीजे के बाद ही उनके आगे के मैचों में खेलने के बारे में कुछ कहा जा सकेगा। प्रबंधन आलराउंडर धनंजय डीसिल्वा को उनके बैकअप के रूप में टीम में शामिल करने का निर्णय ले सकता है।   कुशल यदि चोट के चलते टूर्नामैंट से बाहर हो जाते हैं तो दिलरुवान या धनंजय में से किसी एक को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। भारत के खिलाफ जीत से सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई श्रीलंका को अपने आखिरी लीग मैच में पाकिस्तान से भिडऩा है।  

Advertising