कोलकाता के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर, ये विस्फोटक बल्लेबाज हो सकता है बाहर

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2017 - 04:37 PM (IST)

मुंबई: कोलकाता के बल्लेबाज क्रिस लिन को मुंबई के खिलाफ मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लग गई जिससे उनका मौजूदा टी 20 में आगे खेलना फिलहाल संदिग्ध लग रहा है। लिन को पिछले 2 वर्षाें में तीसरी बार इसी कंधे में चोट लगी है जिससे उनका अपनी टीम कोलकाता के लिए आगे के मैचों में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। 

रविवार रात को मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले में लिन को क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधे में चोट लगी थी। लिन उस समय जोस बटलर का कैच लपकने का प्रयास कर रहे थे जिससे उनके कंधे के जोड़ में चोट आ गई। क्वींसलैंड के बल्लेबाज लिन की चोट का उपचार कोलकाता के फिजियो एंड्रयू लिपस ने किया और उनके कंधे पर बर्फ से सेक भी किया गया। लिन ने मैच के बाद कहा कि क्रिकेट के भगवान क्या मैंने कुछ गलत किया? उनके इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि लिन की चोट गंभीर हो सकती है जिससे वह आगे के मैचों में न खेल सकें।  

सोमवार को 27वां जन्मदिन मना रहे लिन ने गुजरात के खिलाफ नाबाद 93 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और कोलकाता की 10 विकेट की जीत में अहम साबित हुए थे। इसके बाद उन्होंने मुंबई के खिलाफ 32 रन बनाए। इस बीच ब्रिसबेन हीट के महासचिव एंड्रयू मैकशिया ने लिन की चोट को लेकर कहा कि हम लिन की चोट को लेकर लगातार केकेआर के संपर्क में हैं ताकि पता चल सके कि उनकी चोट कितनी गंभीर हैं। हमें दुख है कि उन्हें एक बार फिर चोट लग गयी है। वह ऐसे जन्मदिन की कामना नहीं कर रहे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News