श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले विराट कोहली ने दिया ये बयान

Sunday, Aug 20, 2017 - 02:39 PM (IST)

दांबुला: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वनडे मैचों के लिए भी तैयार है। इन मैचों से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि  टीम के मध्यक्रम में बल्लेबाजों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और किसी को किसी भी क्रम पर खेलाया जा सकता है। विराट ने संवाददाताओं से कहा कि टीम में बल्लेबाजी के मध्यक्रम में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है जो टीम के लिहाज से एक अच्छा संकेत है।

हर बल्लेबाज को किसी भी स्थान पर खेलने के लिए रहना चाहिए तैयार 
मैं फिलहाल यह तो नहीं कह सकता कि कौन किस क्रम पर खेलेगा लेकिन हर किसी को किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए। कप्तान ने ओपनर लोकेश राहुल और टीम में वापसी करने वाले मनीष पांडे के बल्लेबाजी क्रम को लेकर पूछे जाने पर कहा कि शिखर धवन ने ओकोहली का बयान- बल्लेबाजों को किसी भी क्रम में खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए में शानदार वापसी की है और टेस्ट सीरीज में उन्होंने दो मैच विजयी शतक भी बनाए थे। 

शिखर तथा रोहित की जोड़ी काफी सफल
रोहित शर्मा ने वनडे में काफी अच्छा किया है और शिखर तथा रोहित की जोड़ी काफी सफल है। शिखर प्रभाव डालने वाले खिलाड़ी हैं। टीम में तीसरे ओपनर के रूप में अजिंक्या रहाणे भी हैं। विराट ने कहा कि राहुल जबरदस्त बल्लेबाज हैं और चोट से पहले उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था जिसे नकारा नहीं जा सकता है। राहुल मध्यक्रम में खेलेंगे। 

सुपरफिट खिलाड़ी हैं मनीष 
मनीष ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह सुपरफिट खिलाड़ी हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया में शतक भी बनाया था। हम उनका मजबूती के साथ समर्थन करेंगे। यह देखकर अच्छा लगता है कि टीम में स्वस्थ मुकाबला है और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए बेताब है। कोई किसी भी क्रम पर जा सकता है।

Advertising