कोहली की नजरें पोंटिंग के रिकाॅर्ड को पीछे छोडऩे पर

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 04:29 PM (IST)

नई दिल्लीः ईडन गार्डन में 92 रन की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच रहे कप्तान विराट कोहली की इस बार निगाहें टीम को सीरीज में अपराजेय बढ़त दिलाने के साथ आॅस्ट्रेलिया के बल्लेबाज रिकी पोंटिंग के 30 वनडे शतक के रिकार्ड को भी पीछे छोडऩे पर रहेंगीं। विराट के पास होल्कर में अपनी शतकीय पारी से यह कीर्तिमान बनाने का मौका रहेगा जिससे वह कोलकाता में मात्र आठ रन से चूक गये थे। 

धोनी पर भी होंगी निगाहें
इसके अलावा टीम के मास्टरमाइंड धोनी के प्रदर्शन पर भी निगाहें रहेंगी। बीसीसीआई द्वारा इस वर्ष पद्मभूषण के लिए नामित किये गये अनुभवी क्रिकेटर ने पहले मैच में 79 रन की महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी ही नहीं खेली बल्कि वह निरंतर युवाओं के लिये एक कोच की भूमिका भी निभा रहे हैं जो पिच पर भी उनका मार्गदर्शन करता है। 
PunjabKesari
स्मिथ के लिए करो या मरो का मैच
दूसरी ओर खिलाड़ियों के लचर प्रदर्शन से निराश आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ की टीम के लिये यह मैच करो या मरो का होगा जहां हार मिली तो सीरीज ही हाथ से चली जाएगी। आस्ट्रेलियाई टीम का विदेशी जमीन पर निरंतर शिकस्त से पहले ही हौसला पस्त है और वह इंदौर में जीत के साथ इस शर्मिंदगी को टालने का प्रयास करेगी। स्मिथ ने पिछले मैच की हार के लिए बल्लेबाजों को लताड़ा था। उनकी चिंता जायजा है क्योंकि टीम के अनुभवी खिलाड़ी और ओपनर डेविड वार्नर पिछले दो मैचों में 25, 01 रन ही बना सके हैं जबकि कार्टराइट ने 01,01 रन की निराशाजनक पारियां खेली हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News