बड़ा स्कोर न बना पाने पर कुछ निराश हूं: राहुल

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 07:47 PM (IST)

धर्मशाला: भारतीय ओपनर लोकेश राहुल इस बात से कुछ निराश है कि वह एक बार फिर अपने अर्धशतक को शतक में नहीं बदल पाये।  राहुल ने भारत की पहली पारी में 60 रन बनाये जो सीरीज में उनका पांचवां अर्धशतक था। राहुल ने 2014 में अपना टेस्ट पदार्पण करने के बाद से पहले तीन अर्धशतकों को शतकों में बदला था और टीम इंडिया के शीर्ष क्रम में अपनी जगह सुनिश्चित की थी।   

ओपनर ने कहा कि एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं विकेट पर ज्यादा से ज्यादा समय गुजारूं और पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाऊं ताकि हमें दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने की जरुरत ना पड़े। सीरीज में अब तक 342 रन बना चुके राहुल ने कहा कि उनका पांचवां टेस्ट शतक ज्यादा दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने इस सीरीज में बल्लेबाजी का पूरा आनंद उठाया। मैं एक और अच्छी पारी की उम्मीद करता हूं और यह दूसरी पारी में हो सकता है।

उन्होंने रविवार को दूसरे दिन के खेल के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझे किसी चीज का अफसोस नहीं है लेेकिन मैं इस बात से कुछ निराश हूं कि मैं एक बार फिर अच्छी शुरुआत को अपनी टीम के लिये बड़े स्कोर में नहीं बदल पाया। राहुल ने इस सीरीज में 64, 90, 51, 67 और 60 के रूप में पांच अर्धशतक बनाये हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News