IPL की इस टीम को खरीदना चाहते हैं केविन पीटरसन, दिल्ली वालों से मांगी माफी

Wednesday, Mar 01, 2017 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल से नाम वापिस लेने वाले इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को अपनी फेरवरेट आईपीएल टीम का नाम बताया। हाल ही में उनके एक फैन ने उनसे ट्वीटर पर सवाल किया कि वह आईपीएल की कौन सी टीम को खरीदना चाहेंगे? इस सवाल पर पीटरसन ने कहा कि मैंने इंडियन प्रीमियर लीग में कई फ्रैंचाइजियों के लिए खेला है। मैं जिस टीम को खरीदना चाहूंगा वो दिल्ली डेयरडेविल्स है। 

दिल्ली वासियों से मांगी माफी 
उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ अपने समय का पूरा आनंद उठाया। दिल्ली बहुत ही मजेदार शहर है। साथ ही उन्होंने दिल्ली वासियों से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने कहा, दिल्ली वालों! मुझे माफ करना इस सल मैं वहां नहीं सकूंगा, लेकिन कुछ समय बिताने की कोशिश जरुर करुंगा। 

IPL से वापिस ले चुके है नाम
गौरतलब है कि 20 फरवरी को आईपीएल के दसवें संस्करण के लिए बेंगलुरू में हुई खिलाडिय़ों की नीलामी से पहले उन्होंने ट्वीट के जरिए इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने के बारे में जानकारी दी थी। केविन पीटरसन ने इस बार नीलामी में इंग्लिश गेंदबाज टाइमल मिल्स को 12 करोड़ में रॉयल चैलंजर्स बेंगलुरू द्वारा खरीदे जाने पर ट्वीट कर कहा था कि यह टेस्ट क्रिकेट के गाल पर एक और जोरदार तमाचे की तरह है। केविन पीटरसन ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, डेक्कन चार्जर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का प्रतिनिधित्व किया है। 

Advertising