चेन्‍नई ओपन में खेलने को राजी हुए केविन एंडरसन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2015 - 10:06 AM (IST)

चेन्नई: विश्व के 12 वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के स्टार केविन एंडरसन भारत में अगले वर्ष चेन्नई में होने वाले एयरसेल चेन्नई ओपन में शिरकत करते हुये अपने नए सत्र की शुरुआत करेंगे। टूर्नामेंट का आयोजन 4 से 10 जनवरी तक होगा।
 
एंडरसन ने टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि करते हुए सोमवार को कहा कि मैं चेन्नई ओपन में खेलकर अपने सत्र की शुरुआत करूंगा और इसे लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। मैंने भारत में होने वाले इस बेहद प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट के बारे में काफी कुछ सुना है और मैं यहां आकर खेलने को लेकर उत्साहित हूं। खेलों के जुनूनी देश भारत में आकर खेलना एक विशेष अनुभव होगा और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’’  
 
यह वर्ष एंडरसन के लिये काफी शानदार रहा जिसमें उन्होंने तीन एटीपी खिताब अपने नाम किये हैं और अपनी सर्वश्रेष्ठ 10 वीं रैंकिंग पर भी पहुंचे। उन्होंने इस वर्ष विंबलडन के दौरान नंबर एक सर्बिया के नोवाक जोकोविच को कड़ी टक्कर दी थी। इसके बाद यूएस ओपन में शानदार खेल दिखाते हुये विश्व के नंबर दो ब्रिटेन के एंडी मरे को शिकस्त दी थी। हालांकि क्वार्टरफाइनल में वह स्टेनिसलास वावारिंका के खिलाफ हार गये थे। 
 
एंडरसन का वावरिंका के खिलाफ 4-4 का करियर रिकार्ड है और चेन्नई ओपन में इन दोनों धुरंधरों के बीच मुकाबले की पूरी संभावना है। वावरिंका यहां गत चैंपियन के रूप में उतरेंगे और एंडरसन की निगाहें अपने इस पुराने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत हासिल कर यूएस ओपन में मिली हार का बदला लेने पर लगी होंगी।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News