इंगलैंड टीम को लेकर इस खिलाड़ी ने खोला राज

Tuesday, Dec 06, 2016 - 03:56 PM (IST)

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण का इंतजार कर रहे सलामी बल्लेबाज कीटोन जेनिंग्स ने आज स्वीकार किया कि भारत के खिलाफ 5 मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पिछडऩे के बाद इंगलैंड दबाव में है लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी टीम गुरूवार से यहां शुरू हो रहे चौथे टैस्ट में वापसी करेगी।  

जेनिंग्स ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि दबाव है लेकिन मुझे हमेशा से सिखाया गया कि दबाव विशेष होता है, मेेरे पिता ने बचपन ने मेरे अंदर यह डालने का प्रयास किया। मैं यह सोचना पसंद करता हूं कि मैं टीम में सकारात्मक उर्जा और खुशी लाया हूं। आम तौर पर मैं खुश रहने वाला व्यक्ति हूं। लेकिन हम 0-2 से पीछे हैं और मुश्किल स्थिति में है। उम्मीद करता हूं कि हम वापसी करने में सफल रहेंगेे।

जाने माने कोच रे जेनिंग्स के बेटे जेनिंग्स का जन्म दक्षिण अफ्रीका में हुआ और इंगलैंड में 4 साल रहने के बाद वह देश के लिए खेलने के पात्र बने। उन्होंने टीम में युवा सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद की जगह ली है जो अंगुली में फ्रैक्चर के कारण श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। इंगलैंड ने विशाखापत्तनम में दूसरा और मोहाली में तीसरा टैस्ट गंवाने के बाद श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहा है। राजकोट में पहला टैस्ट ड्रा रहा था। 

Advertising