दिनेश कार्तिक की पत्नी ने पूल में नहाते हुए शेयर की फोटो, पांड्या ने पूछा सवाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 04:59 PM (IST)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ गए दिनेश कार्तिक को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह अपनी पत्नी और इंडियन स्क्वैश प्लेयर दिपीका पल्लीकल के साथ घूमने में पूरा आनंद ले रहे हैं। इसी बीच कार्तिक की पत्नी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक पूल में आराम फरमा रही हैं। उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, ‘‘पति के साथ यात्रा करना कठिन काम हो सकता है।’’ हार्दिक पांड्या ने जब दीपिका की फोटो देखी तो वह उनसे एक सवाल पूछ बैठे। 

आखिर पांड्या ने क्या पूछा सवाल?
दरअसल, जिस पूल में दिपीका पल्लीकल मौजूद थीं उस पूल के वातावरण और आस-पास की शांति देखकर हार्दिक पांड्या मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने फौरन इंस्टाग्राम पर ही उनकी तस्वीर पर कमेंट करते ही इस जगह के बारे में पूछा। उनके सवाल पूछने के बाद दीपिका ने भी ज्यादा वक्त नहीं लगाया और उनको अलग अंदाज में जवाब देते कहा, ‘‘हमारे विला में यह अपना प्राइवेट पूल है। आजाओ, मैं आपको थोड़ा नींबू पानी भी पिलाउंगी।
 

बता दें कि जो फोटो दीपिका ने इंस्टाग्राफ पर अपलोड की है वह वेस्टइंडीज स्थित एंटिगुआ के ब्लू वाटर रिसोर्ट की है। इसी के साथ कई लोगों ने भी कमेंट कर हार्दिक पांड्या की खूब खिंचाई की। एक ने लिखा दीपिका क्या में भी नींबू पानी पीने के लिए हार्दिक पांड्या के साथ आ सकता हूं। इस प्रकार कई लोगों इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News