कलिंगा लांसर्स ने रांची को 4-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, पंजाब से मुकाबला

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2016 - 08:19 AM (IST)

रांची: कलिंगा लांसर्स ने आज बेहतरीन हाकी का प्रदर्शन करते हुए शानदार ड्रिब्लिंग, सटीक पास और जबर्दस्त डिफेंस की बदौलत रांची रेज की टीम को यहां हाकी इंडिया लीग के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मैदान पर जमने दिया और निर्धारित समय में मैच को 2-2 की बराबरी पर खेलने के बाद पेनाल्टी शूट आउट में रांची को दो के मुकाबले चार गोलों से परास्त कर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां कल उसका मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल की विजेता जेपी पंजाब वारियर्स से होगा।  
 
कलिंगा लांसर्स की टीम ने आज मैच प्रारंभ होते ही रांची रेज की टीम को रक्षात्मक खेलने पर मजबूर कर दिया और ताबड़तोड़ हमले बोलकर बाइसवें मिनट में दूसरा पेनाल्टी कार्नर हासिल किया जिसे उसके खिलाड़ी गुरजिंदर सिंह ने गोल में बदल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।  
 
हालांकि 18वें मिनट में भी लांसर्स को पेनाल्टी कार्नर मिल चुका था जिसे वह गोल में नहीं तबदील कर सके थे। इससे पूर्व मैच का पहला पेनाल्टी कार्नर 13वें मिनट में ही रांची को मिला था जिसका वह लाभ नहीं उठा सके।  इसके बाद खेल के पहले हाफ में किसी टीम न तो कोई पेनाल्टी कार्नर मिला और न ही कोई भी टीम कोई गोल कर सकी।  दूसरे हाफ का खेल भी प्रारंभ में तो नीरस सा रहा लेकिन अंतिम चरण आते आते जब रांची ने मैच को बचाने की जीतोड़ कोशिश की तो मैच रोमांच के चरम पर पहुंच गया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News