T-20: इस वजह से मुबंई से हारी दिल्ली टीम

Sunday, Apr 23, 2017 - 11:13 AM (IST)

मुंबई: दिल्ली  के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने कहा कि उनकी टीम को आसानी से विकेट गंवाने के कारण अंकतालिका में शीर्ष पर चल रहे मुंबई से टी 20 मैच गंवाना पड़ा।  

दिल्ली की 14 रन से हार के बाद रबादा ने कहा कि यह अच्छा मैच था लेकिन दुर्भाग्य से हम इसमें जीत दर्ज नहीं कर पाये। हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन इसके बाद हमने पहले 6 ओवरों में आसानी से विकेट गंवाए। कुछ बल्लेबाज रन आउट हुए। पहले 6 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करके ही आप बड़े लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।  

रबादा सलामी बल्लेबाज आदित्य तारे के पारी के चौथी गेंद पर रन आउट होने तथा दूसरे सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन तथा नंबर और नंबर 4 करूण नायर और श्रेयस अय्यर के आसानी से विकेट गंवाने का जिक्र कर रहे थे। दिल्ली के सामने 143 रन का आसान लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम इसे भी हासिल नहीं कर पाई।  दक्षिण अफ्रीकी रबादा ने पहले 30 रन देकर एक विकेट लिया और फिर जब दिल्ली का स्कोर 6 विकेट पर 24 रन था तब 44 रन बनाए। वह 19वें ओवर में पवेलियन लौटे।  रबादा ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल थी। दुर्भाग्य से आज हमारा दिन नहीं था। यह निराशाजनक है कि हमें हार मिली। हम अपनी रणनीति पर सही तरह से अमल नहीं कर पाए। 

Advertising