सोशल मीडिया पर ज्वाला गुट्टा का उड़ाने चला था मजाक, खुद ही हो गया ट्रोल

Monday, Jul 31, 2017 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा इस बार फिर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल एक यूजर ने शनिवार को ज्वाला का मजाक बनाने के लिए उनकी मां पर निशाना साधा। यूजर ने ट्वीट किया, 'क्या आपकी मां चीन से है, इसलिए आप हमेशा मोदी का विरोध करती हैं? ज्वाला गुट्टा की मां येलन गुट्टो चीन की हैं, जिनकी शादी तेलगांना के क्रांति गुट्टा से हुई थी।

जिसके बाद ज्वाला ने जवाब दिया, जब 'जब आप मेरे माता-पिता को बातचीत में शामिल कर लेते हैं, आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप मेरी साइड नहीं देखते, माइंड इट।'  यूजर ने दोबारा ट्वीट कर ज्वाला से पूछा "आपके माता-पिता के लिए सम्मान के साथ मैं किसी पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। मेरा इरादा पता करने का है कि आखिर में वो क्या है जो शटलर को नरेंद्र मोदी विरोधी बनाता है?

इससे ज्वाला गुट्टा आगबबूला हो गई और उन्होंने जवाब दिया, 'आप अपना दिमाग खो चुके हैं, एक और शब्द, आपको ब्लॉक कर दूंगी।


पहले भी ट्रोल की शिकार हुईं ज्वाला गुट्टा
आपको बतां दे पद्म पुरस्कार न मिलने पर अपना गुस्सा जता चुकीं ज्वाला ट्रोल की शिकार हो चुकी हैं। दरअसल जानकारी के आभाव में ट्वीट किया कि क्या यह पूछना गलत होगा कि स्पोट्र्स के लिए इस बजट में क्या है। दरअसल उन्हें पता नहीं था कि इस बार स्पोट्र्स बजट में 351 करोड़ रुपए की बढ़ोतरी की गई है। ज्वाला के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन पर कॉमेंट करने शुरू कर दिए। 


 

Advertising