इस स्टार बल्लेबाज ने कहा, वनडे सीरीज में भारत कर सकता है वापसी

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2015 - 01:48 PM (IST)

कोलकाता: भारत को उसी के घर में ट्वंटी 20 सीरीज में हार का दर्द देने वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम के स्टार बल्लेबाज जेपी डुमिनी का मानना है कि आगामी वनडे सीरीज में मेजबान टीम वापसी करने का जोरदार प्रयास कर सकती है और इसे लेकर अधिक सतर्कता बरतनी होगी।  

कोलकाता में टी-20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच के वर्षा के कारण रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से सीरीज जीत ली। मैन आफ द सीरीज रहे डुमिनी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक टीम के तौर पर हम जानते हैं कि भारत वनडे सीरीज में मजबूती से वापसी करने के लिए प्रयास करेगी। हम जानते हैं कि हमें इससे बचने के लिए और कड़ा संघर्ष करना होगा और वनडे सीरीज किसी वाकओवर की तरह बिल्कुल नहीं होगा।
 
उन्होंने कहा कि हमें आगामी सीरीज में और भी मेहनत करनी पड़ेगी और इसलिए हम एक समय में एक ही मैच पर ध्यान देंगे। इसलिए हम अब इस सीरीज में पूरी तरह नई शुरूआत करेंगे। दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 2 दिन बाद कानपुर में होगा। दक्षिण अफ्रीका को धर्मशाला में अप्रत्याशित जीत दिलाने वाले डुमिनी ने वनडे सीरीज के लिए कहा कि हमारा ध्यान अब कानपुर पर लगा है और हमें उम्मीद है कि हम इस बार भी विजयी शुरूआत करने में सफल रहेंगे। यदि हमारी शुरूआत अच्छी रहती है तो इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। इसलिए हमारा ध्यान पहले मैच को जीतने पर है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News