WWE रिंग में लौट रहे हैं जॉन सीना, अब इस चैंपियन से होगा मुकाबला

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2016 - 04:51 PM (IST)

कैलिफोर्निया: पिछले कुछ दिनों से अटकलें लगाई जा रहीं थी कि जॉन सीना लंबे समय के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई से दूर रह सकते हैं। इसका कारण उनका फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना था। जॉन सीना ने पिछले कुछ समय से कंपनी से ज्याद फिल्म इंडस्ट्री को समय दिया है। ऐेसे में यह भी खबरें आई थीं कि डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी जॉन सीना के जाने से खफा है क्योंकि रिंग में फैंस बड़े रैसलरों की फाइट देखने को उत्सुक रहते हैं। लेकिन अब जॉन सीना ने रिंग में वापसी करने के संकेत दे दिए हैं। 

रैसलिंग ऑबजर्वर न्यूजलैटर के मुताबिक स्मैकडाउन जॉन सीना को फिर से पिक्चर में लाने की तैयारियों में है जिसमें उनका सामना चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ होगा। सीना की वापसी 26 दिसंबर को मैडिसन स्कॉयर गार्डन में होने वाले शो में होगी। सीना के लिए स्टोरी लाइन रिक फ्लेयर के 16 बार चैंपियनशिप के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर होगी।

वहीं डीन एम्ब्रॉज के लिए कुछ अलग प्लान बनाया गया है जिसमे वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की रेस में द मिज के खिलाफ होंगे। एम्ब्रॉज पिछले साल भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरलाइन में थे जब वो केविन ओवंस से बार-बार भिड़ रहे थे। साल 2016 में एम्ब्रॉज एक स्टाइलिश रैसलर्स के तौर पर उबरे हैं वहीं कई शानदार मैच में जीत हासिल भी की है।अब देखना दिलचस्प होगा कि डीन और मिज की फाइट क्या अंजाम लेती है। डीन ने हाल ही में स्मैकडाउन के एपिसोड में मिज के खिलाफ मैच खेला था लेकिन जेम्स एल्सवर्थ की दखल के कारण उन्हें मैच गंवना पड़ा था।

अगर रॉयल रंबल में जॉन सीना और स्टाइल्स का मैच होता है तो ये दोनों का तीसरा मैच होगा जब ये सुपरस्टार एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे। वहीं अफवाहें ये भी है कि स्टाइल्स का मैच अंडरटेकर से भी होने वाला है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि अंडरटेकर भी मैन इवेंट का हिस्सा हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News