जान अब्राहम ने कहा, ISL उद्घाटन समारोह की मेजबानी सम्मान की बात

Sunday, Sep 11, 2016 - 08:21 AM (IST)

गुवाहाटी: नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के मालिक जान अब्राहिम ने कहा है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2016 का उद्घाटन समारोह क्षेत्र के युवाओं को प्रेरित करेगा और यहां के लोगों को पहचान देगा।  बालीवुड अभिनेता जान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि यह हमारे लिए कितना बड़ा है। यह शानदार है। अंतत: हमने पूर्वोत्तर के लोगों को गर्व करने का मौका दिया। इंडियन सुपर लीग के आकर्षण का केंद्र बनना अच्छा अहसास है।
 
उन्होंने कहा कि हम फुटबाल का केंद्र हैं और यह क्षेत्र के लोगों के लिए महत्वपूर्ण था कि उन्हें पहचान मिले। हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। पहली बार आईएसएल के उद्घाटन समारोह का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम में किया जा रहा है जिससे जान काफी उत्साहित हैं और उन्होंने मेजबानी का मौका देने के लिए फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड की चेयरपर्सन नीता अंबानी का आभार जताया। इससे पहले कोलकाता, मुंबई, चेन्नई और गोवा आईएसएल के उद्घाटन समारोह या फिर फाइनल की मेजबानी कर चुके हैं। 
 
1 अक्तूबर से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा आईएसएल
हीरो इंडियन सुपर लीग का प्रमोटर फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड 2016 सत्र से पहले आईएसएल क्लब कार्यशाला का आयोजन करेगा। इसमें आईएसएल के आठों क्लबों के प्रतिनिधि, एआईएफएफ अधिकारी, मैच आयुक्त, लीग के सुरक्षा, मेडिकल, आधिकारिक प्रसारक और स्टेडियम प्रमुख भाग लेंगे ।  ये सभी आईएसएल को और बेहतर बनाने के बारे में बात करेंगे । आईएसएल 1 अक्तूबर से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा।
 
Advertising