तुम जैसे लोग मुझे वो इज्जत नहीं देते, जो भारत के 130 करोड़ लोग देतेः जिंदर महल

Wednesday, Oct 25, 2017 - 02:07 PM (IST)

कैलिफोर्नियाः डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में अपनी धाक जमाकर भारत का नाम राैशन करने वाले जिंदर महल का अब अगला इम्तिहान WWE सर्वाइवर सीरीज में होगा। यहां उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर से होगा। सैलनर ने भी TLC के बाद हुई रॉ में जिंदर महल की चुनाैती स्वीकार कर ली लेकिन इस दाैरान उन्होंने पॉल हेमन के साथ मिलकर जिंदर महल की बेइज्जती की जिसका उन्होंने कड़ा जवाब दिया। 

महल ने आज स्मैकडाउन लाइव के दौरान  सिंह ब्रदर्स के साथ रिंग में नजर आए। महल ने कहा कि मैंने WWE में जो कुछ भी हासिल किया है, वो अपने दम पर कमाया है। मैंने अपने करियर की शुरुआत नीचे से की और मैं अब WWE के सबसे शक्तिशाली रैसलरों में से एक हूं। मैंने रैंडी ऑर्टन को डॉमिनेट किया, नाकामुरा को हराया है लेकिन फिर भी तुम जैसे लोग मुझे वो इज्जत नहीं देते, जो भारत के 130 करोड़ लोग देते हैं

महल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि पॉल हेमन ने बिल्कुल सही कहा कि भले ही मैं ब्रॉक लैसनर नहीं हूं, उनके लेवल का प्रतिद्वंदी नहीं हूं, लेकिन मैं ब्रॉक लैसनर का सबसे बुरा सपना हूं। सर्वाइवर सीरीज में साबित कर दूंगा कि महाराजा के युग की ये सिर्फ शुरुआत ही हुई है। सर्वाइवर सीरीज 19 नबंवर को होगी, लेकिन इससे पहले जिस तरह से लैसनर आैर महल में जुबानी जंग छिड़ी है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को इन दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

Advertising