भारतीय WWE रैसलर जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच तय, नोट करें तारीख

Wednesday, May 03, 2017 - 07:23 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन की आपसी जंग बढ़ती जा रही है। दोनों के बीच की  दुश्मनी को देखकर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बैकलैश पीपीवी में इन दोनों रैसलरों का आपसी मुकाबला करवाने का ऐलान कर दिया है। मैच के दौरान जिंदर महल के साथ सिंह ब्रदर्स भी मौजूद रहेंगे। 

महल ने रैंडी ऑर्टन को कहा कायर
जिंदल जब से डब्लयूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटैंडर बने हैं, उन्होंने तब से रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी मोल ली है। पहले उनकी चैंपियनशिप लेकर भाग गए और पेबैक के मैच में दखल दी। जिंदर ने मैच के ऐलान होने के बाद कहा कि वह अकेले दम पर भी उन्हें हरा सकते हैं और उन्हें हराकर ही दम लेंगे। यहां तक कि जिंदर ने रैंडी ऑर्टन को कायर कह डाला। उन्होंने कहा कि तभी तो वह स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा नहीं बने। हाउस ऑफ हॉरर मैच में मैंने रैंडी ऑर्टन को हरवाया। 6 पैक चैलेंज मैच मैने जीता और अब रैंडी ऑर्टन को हराकर डब्ल्यूडब्ल्यूई बैकलैश में चैंपियन बनूंगा। 

21 जून को होगा मैच
बैकलैश पीपीवी इवेंट 21 जून को होगा और इसी के दिन दोनों का टाइटल के लिए आमना-सामना होगा। डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस अब दोनों का मैच इसलिए देखने को बेताब होंगे कि क्या रैंडी ऑर्टन अपने अपमान और छीनी हुई वेल्ट को फिर से वापिस हासिल कर सकते हैं या नहीं। वहीं, दूसरी ओर यह बात भी देखने को दिलचस्प होगी कि क्या जिंदल महल डब्ल्यूडब्ल्यूई में द ग्रेट खली के बाद अपना दबदबा कायम कर सकेंगे या नहीं। महल से पहले दीलीप सिंह(द ग्रेट खली) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में नामी रैसलरों को हराकर भारत का नाम रौशन किया था। 
दखल देकर जिंदर ने रैंडी ऑर्टन को मैच हरवाया।

Advertising