'Hell in a Cell' के लिए जिंदर महल ने की तैयारी, इनसे हो सकता है मैच

Saturday, Sep 02, 2017 - 05:24 PM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल का नाकामुरा के साथ मुकाबला हुआ। रैंडी आॅर्टन को हराने के बाद जीत की लय बरकरार रखने वाले जिंदर ने नाकामुरा को भी मात दी। अब फैंस उन्हें हैन इन ए सैल में फाइट करते देखेंगे, लेकिन सवाल यह है कि अब उनके सामने काैन होगा।

जिंदर के लिए आसान नहीं होगा मैच जीतना
जिंदर महल का हैन इन ए सैल में प्रतिद्वंदी कौन होगा ये अगले स्मैकडाउन के एपिसोड में पता चलेगा। रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के बीच यहां नंबर वन कंटेंडर का मैच होगा, जो इस मैच को जीतेगा वो जिंदर महल के खिलाफ फाइट करेगा। जिंदर के लिए हैन इन ए सैल का मैच किसी बड़ी चुनाैती से कम नहीं होगा। यदि जिंदर का मुकाबला रैंडी आॅर्टन से होता है तो वह पंजाबी प्रीजन मैच में मिली हार का बदला लेना चाहेंगे। वहीं नाकामुरा भी जिंदर को हराकर करियर की पहली चैंपियनशिप में मिली हार का गम भुलाना चाहेंगे।

रैंडी आॅर्टन के लिए बना चुके हैं प्लान
हालांकि जिंदर ने रैंडी आॅर्टन के लिए पहले से तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि रैंडी आॅर्टन 13 बार के चैंपियन है और काफी अच्छे परफॉर्मर हैं। रैंडी ने जिस तरह इस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला किया वो कााबिलेतारीफ था और आगे आने वाले मैचों के लिए भी मैंने उनके लिए प्लान तैयार किया है। बता दें कि काफी लंबे समय तक जिंदर महल कुछ भी नहीं थे। काफी लंबे समय बाद जिंदर महल की फाइट रैंडी ऑर्टन के साथ हुई। मई में बेैकलैश में उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन बनकर पूरी दुनिया को चौंका दिया। रैंडी ऑर्टन के  खिलाफ इसके बाद कई बार उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। 

Advertising