जिंदर महल के पास है इतिहास रचने का माैका, खतरे में अंडरटेकर का रिकाॅर्ड

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 05:05 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय मूल के डल्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जिंदर महल के पास आगामी WWE हैल इन ए सैल में विजयी हासिल कर इतिहास रचने का माैका है। इसके साथ ही 21 बार रैसलमीनिया को लगातार जीतने वाले द अंडरटेकर का रिकाॅर्ड खतरे में पड़ गया है। 

क्या है वो रिकाॅर्ड
यदि महल 8 अक्तूबर को WWE हैल इन ए सैल में जापानी रैसलर नाकामुरा को हराकर अपनी वेल्ट डिफेंट कर लेते हैं तो वह सबसे अधिक समय तक डल्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप डिफेंट करने वाले पहले रैसलर बन जाएंगे। अबतक द अंडरटेकर ने डब्लूडब्लूई चैंपियनशिप को 133 दिन तक बरकरार रखा है। अंडरटेकर के अलावा रैसलर एडी ग्युरेरो (133 दिन), कर्ट एंगल (126 दिन) और द रॉक (119 दिन) ने लंबे समय तक डब्लूडब्लूई चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। 

जिंदर महल 21 मई को 13 बार के चैंपियन रैंडी आॅर्टन को स्मैकडाउन के पीपीवी बैकलैश में मात देकर भारतीय मूल के पहले WWE चैंपियन बने थे। जिन्दर का असली नाम युवराज सिंह ढेसी है। उन्होंने साल 2011 में wwe में प्रवेश किया था और 2014 में कंपनी की तरफ से उन्हें रिलीज़ कर दिया गया था. लेकिन पिछले साल एक बार फिर जिन्दर रिंग में नजर आये और इस बार उन्होंने और आक्रामक रूप में रिंग में वापसी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News