टेस्ट मैच के बैन पर जडेजा का दर्द ट्विटर पर छलका

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2017 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में भारत के आलराउंडर रवींद्र जडेजा को आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन की वजह से अगले टेस्ट से निलंबित कर दिया गया है। आपको बतां दें कि जडेजा खुद गेंदबाजी कर रहे थे तब उन्होंने श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने की तरफ गेंद फेंकी जबकि बल्लेबाज उस समय क्रीज के अंदर मौजूद था। अंपायर ने इसे खतरनाक करार दिया। अब आईसीसी के 1 टेस्ट मैच के बैन पर इस ऑलराउंडर का दर्द ट्विटर पर छलका है।

आपको बतां दें कि जडेजा ने सोमवार को अपना दर्द जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि, ‘‘हम शरीफ क्या हुए सारी दुनिया ही बदमाश हो गई।’’ जडेजा ने अपनी तरफ से कैपशन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन माना जा रहा है कि यह बैन पर उनकी प्रतिक्रिया है। यह शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले का मशहुर डॉयलॉग है।

जडेजा का कोलंबो में चल रहे श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा। जडेजा श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मैन ऑफ दा मैच भी रहे। जडेजा ने दूसरी पारी में श्रीलंका के पांच विकट जटकाए और 70 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन श्रीलंका के साथ होने वाले अंतिम टेस्ट मैच में जडेजा पर बैन लग गया है जिसके कारण वह मैच नहीं खेल पाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News