विश्वकप टीम में शामिल होना बड़े सम्मान की बात: जैक्सन

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 11:02 AM (IST)

नई दिल्ली: फीफा अंडर-17 फुटबाल विश्वकप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गये मिडफील्डर जैक्सन सिंह ने कहा है कि टीम में शामिल होना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है और मैदान पर वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।   

फीफा विश्वकप का आयोजन देश में पहली बार हो रहा है जिसकी शुरूआत छह अक्टूबर से होगी। मेजबान भारतीय टीम को टूर्नामेंट के ग्रुप ए में शामिल किया गया है जहां उसके साथ अमरीका, कोलंबिया, घाना की टीमें हैं। विश्वकप के लिए 21 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की गई है जिसमें अकेले मणिपुर से 8 खिलाड़ी और दो एनआरआई खिलाड़ी शामिल हैं।   

6 फुट लंबे मिनर्वा अकादमी के मिडफील्डर जैक्सन ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ साक्षात्कार में कहा कि मैं एक एथलीट परिवार से आता हूं। मेरे पिता ने लगभग सभी खेल खेले हैं और मेरी माता एक बॉस्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी है, इसलिए खेल पहले से ही मेरे परिवार का हिस्सा रहा है। फीफा अंडर 17 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनने से मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मैं मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।  भारत 6 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला अमेरिका से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेलेगा। उसके बाद वह 9 और 12 अक्टूबर को नेहरू स्टेडियम में ही कोलंबिया और घाना के खिलाफ मैच खेलने उतरेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News