पहली बार कुछ ऐसे ईशांत ने प्रपोज किया था अपनी मंगेतर को

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2016 - 10:07 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कुछ दिन पहले ही बास्केबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ सगाई कर ली। दोनों की शादी दिसम्बर में होगी। ईशांत की लव स्टोरी के बारे में किसी को उनकी सगाई से पहले तक कुछ भी पता नहीं था। सगाई के बाद प्रतिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया, साथ ही यह भी बताया कि किस तरह से ईशांत ने प्रपोज किया।
 
पूरी तैयारी के साथ प्रपोज करने आए थे ईशांत
प्रतिमा ने बताया कि वह और ईशांत एक बार कार में घूमने निकले थे। उसी दौरान वह मुझे प्रपोज करना चाहते थे और कार में ही उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी। ईशांत पूरी तैयारी के साथ आए थे। पहले उन्होंने मुझे प्रपोज किया और फिर उन्होंने मुझे गुलाब व गिफ्ट दिया।
 
पहली बार ऐसे हुई मुलाकात
प्रतिमा के मुताबिक उनकी ईशांत से पहले मुलाकात दिल्ली में हुई थी जब वह एक बास्केटबॉल टूर्नामैंट में शामिल हुए थे। इस टूर्नामैंट को मेरी बहन ने ही ऑर्गेनाइज किया था। 
 
बेहद रोमांटिक है ईशांत 
ईशांत के बारे में बताते हुए प्रतिमा ने कहा कि फील्ड पर बेहद आक्रामक नजर आने वाले ईशांत काफी शर्मीले हैं, वह बेहद रोमांटिक हैं, साथ ही काफी केयरिंग भी हैं। हमारे बीच काफी कुछ बेहद समान है। मेरी बड़ी बहन ने यह रिश्ता तय किया था। वह हम दोनों की लव स्टोरी के बारे में शुरू से ही जानती थी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News