पंजाब की हार के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इशांत शर्मा का मजाक

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 12:06 PM (IST)

नई  दिल्ली: टी 20 का सीजन 10 काफी रोमांचिक मोड़ पर हैं। इस लीग के 33वें मैच में प्रिटी जिंटा की टीम पंजाब, हैदराबाद से 26 रन से हरा गया। पंजाब की इस हार के बाद टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा एक बार फिर से क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए हैं। 

दरअसल, पंजाब ने जब से इशांत शर्मा को अपनी टीम में शामिल किया हैं, तब से उनकी टीम  5 मैच हार चुकी है और जो मैच में उन्होंने जीत हासिल की, उसमें  इशांत नहीं खेले। इस वजह से क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। उन्होंने अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलें मैच में इशांत का मुंह चिढ़ाते हुए फोटो को वायरल कर दिया और कई फनी कमेंट्स भी किए हैं। 

एक फैन ने इशांत का मुंह चिढ़ाते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा, इशांत पंजाब के ओनर से पूछ रहे होंगे 'है हिम्मत और खरीदेगा-खरीदेगा मुझे'।  बता दें कि ओपनर शिखर धवन (77), केन विलियम्सन (नाबाद 54) और कप्तान डेविड वार्नर (51) के तूफानी अर्धशतकों के बाद सिद्धार्थ कौल (36 रन पर 3 विकेट), आशीष नेहरा (42 रन पर 3 विकेट) और भुवनेश्वर कुमार (27 रन पर दो विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर गतहैदराबाद ने शुक्रवार को पंजाब को 26 रन से हराकर टी 20 का सीजन 10 में अपनी 5वीं जीत दर्ज की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News