IPL शुरु होने से पहले 2 करोड़ में बिके इशांत शर्मा, गंभीर ने उड़ाया था मजाक

Tuesday, Apr 04, 2017 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल 10 की शुरुआत होने से एक दिन पहले भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 2 करोड़ में बिके। उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम ने में शामिल किया। इशांत अब पंजाब टीम की तरफ से आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। बेंगलुरु में जब बीस फरवरी को आईपील में नीलामी हो रही थी तो उस समय इशांत शर्मा को किसी टीम ने नहीं खरीदा था। हालांकि उनके न बिकने पर सभी को हैरानी भी हुई थी। 

गंभीर ने उड़ाया था मजाक
बेंगलुरु में जब बीस फरवरी को आईपील में नीलामी हो रही थी तो उस समय इशांत शर्मा को किसी टीम ने नहीं खरीदा था। हालांकि उनके न बिकने पर सभी को हैरानी भी हुई थी और गौतम गंभीर ने उनका मजाक तक उड़ा दिया था। गंभीर ने कहा था कि कोई फ्रेंचाइजी प्रति मैच सिर्फ चार ओवर फेंकने के लिए दो करोड़ रुपए क्यों देगी। उन्होंने कहा था कि इशांत शर्मा का बेस प्राइस बहुत ही ज्यादा था, वो सिर्फ 4 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं। वहीं, बेन स्टोक्स जैसा खिलाड़ी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों में अपनी टीम के लिए बेहतरीन योगदान दे सकता है। गौतम गंभीर ने आईपीएल ऑक्शन में अन्य कई अंतरराष्ट्रीय प्लेयर्स के ना बिकने के पीछे उनकी बेस प्राइस का अधिक होना ही मुख्य वजह बताया था।
गौतम गंभीर ने कहा था कि हैरान था कि इशांत शर्मा का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था। मुझे लगता है ये बहुत ही ज्यादा था।

2 करोड़ रुपए पर किया अनुबंधित 
भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को खरीदार मिल गया है। किंग्स इलेवन ने ईशांत को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए पर अनुबंधित किया है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुख्य कोच वीरेंद्र सहवाग के नेतृत्व में इंदौर के होलकर स्टेडियम में सात अप्रैल तक यहीं पर अभ्यास करेगी और आठ अप्रैल को टीम यहां अपना पहला लीग मैच राइजिंग पुणे के साथ खेलेगी। 

Advertising