इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर बोल दी बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्लीः स्विंग के सुल्तान रहे इरफान पठान भले ही भारतीय क्रिकेट टीम से लगभग बाहर हो चुके हैं, लेकिन उनका ध्यान माैजूदा खिलाड़ियों की परफाॅरमेंस पर भी बना रहता है। टीम के लिए बेहतरीन आलराउंडर साबित हो चुके हार्दिक पांड्या को लेकर इरफान ने बड़ी बात बोलते हुए कहा कि हार्दिक पर फिलहाल किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जाना चाहिए वरना उनका प्रदर्शन गिर सकता है।

देना चाहिए खुलकर खेलने का माैका
इरफान का मानना है कि हार्दिक भारतीय टीम में एक बैटिंग आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं और मैं भी उन्हें एक बैटिंग आलराउंडर के रूप में ही देखता हूं। इंटरनेशनल लेवल पर उन्हें थोड़ा और समय देने की आवश्यकता है। हमें पांड्या को खुल के खेलने देना चाहिए। इरफान ने पांड्या के लिए यह बातें क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस और मोबाइल कंपनी-ओप्पो के बीच हुए करार के समारोह के दाैरान कहीं। 

आॅस्ट्रेलियाई टीम आैर अभी की टीम में अंतर
घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा के लिए कप्तानी कर रहे इरफान ने आगे कहा, 'मैं समझता हूं कि पहले की आस्ट्रेलियाई टीम और अभी की टीम में काफी अंतर है, लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए। अपने घर में खेलते हुए भी सीरीज जीतना आसान नहीं है क्योंकि मुझे अब भी याद है कि 2008 में ट्राईसीरीज सीरीज में हमने आस्ट्रेलिया को उसी के घर में पटखनी दी थी। पिच और हालात हमेशा से क्रिकेट में बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News