किसकी वजह से हुआ इरफान पठान का करियर खराब? खुद किया बड़ा खुलासा

Monday, May 01, 2017 - 12:48 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने की तैयारी में जुटे तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा सच दुनिया के सामने रखा है। उन्होंने गुजरात की टीम में शमिल होकर शनिवार को मुंबई के खिलाफ मैच खेला, जिसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि आखिर किसकी वजह से उनका करियर खराब हुआ। 

कोई किसी का करियर खराब नहीं कर सकता
पठान ने खुलासा किया कि लोग अकसर मेरे करियर को खराब करने के पीछे ग्रेग चैपल का हाथ बताते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने ग्रेग चैपल को जिम्मेदार ना ठहराते हुए बताया कि कोई किसी का करियर खराब नहीं कर सकता। इसके लिए सिर्फ आप ही जिम्मेदार रहते हैं। दरअसल, जब मैं टीम से बाहर हुआ तो उस दौरान मैं चोटिल था और उसके बाद टीम में वापसी करना काफी मुश्किल था। मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं मानता। 

मौके को भुनाने की कोशिश करुंगा 
उन्होंने आगे कहा कि गुजरात के साथ जुड़कर अच्छा लग रहा है, लेकिन जब आपको चुना नहीं जाता तो इससे आपको निराशा होती है, लेकिन अब मुझे मौका मिला है और मैं इसे भुनाने की पूरी कोशिश करूंगा। बता दें कि पठान को ड्वेन ब्रावो की जगह पर गुजरात में शामिल किया गया है, ब्रावो बिग बैश लीग के दौरान चोटिल हो गए थे और वो आईपीएल-10 में एक भी मुकाबला नहीं खेल सके।
 

Advertising